Breaking

Saturday, 8 December 2018

भाजपा को सत्ता से बेदखल करने को बसपा ने बनाया ये प्लान, किया बड़ा ऐलान

झांसी. आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बहुजन समाज पार्टी ने भारतीय जनता पार्टी को सत्ता से बेदखल करने का प्लान तैयार किया है। इसके लिए उसने कार्यकर्ताओं के बीच संदेश भी पहुंचाना शुरू कर दिया है। इस तरह का पैगाम यहां गांधी भवन में हुई पार्टी की मंडलीय बैठक में पार्टी नेताओं ने दिया। इस बैठक में बसपा के बुंदेलखंड प्रभारी लालराम अहिरवार ने कार्यकर्ताओं से कहा कि एक-एक बूथ स्तर तक कमेटी का गठन कर लिया जाये। यही सबसे महत्वपूर्ण है। इसी के जरिए लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को देश की सत्ता से बेदखल किया जा सकेगा। आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार से जनता बुरी तरह से त्रस्त हो चुकी है। इस बैठक में 2019 के लोकसभा चुनाव की तैयारियां के साथ ही 6 दिसम्बर को होने वाले बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रमों की तैयारियों की रूपरेखा भी तय की गई।


बुंदेलखंड पर है विशेष नजर

बैठक में मंडल के झांसी, ललितपुर और जालौन तीनों जिलों के पदाधिकारियों को बुलाया गया था। इसमें सभी से आगामी लोकसभा चुनाव में बुंदेलखंड की सीटों पर पार्टी की स्थितियों पर फीडबैक लिया गया। इसके साथ ही अगले चुनाव के लिए पार्टी प्रमुख की रणनीति से भी अवगत कराया गया। बसपा की इस मंडलीय बैठक में बुन्देलखंड प्रभारी लालाराम अहिरवार, गयाचरन दिनकर और भूपेन्द्र आर्य मुख्य अतिथि रहे। इसके साथ बैठक की अध्यक्षता बसपा जिलाध्यक्ष रामबाबू चिरगइयां ने की। बैठक में बुन्देलखंड प्रभारी गयाचरन दिनकर ने कहा कि 6 दिसम्बर को बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर का परिनिर्वाण दिवस मनाया जायेगा। परिनिर्वाण दिवस की तैयारियों को लेकर गयाचरन दिनकर ने आवश्यक दिशा निर्देश दिये। इसी क्रम में भूपेन्द्र आर्य ने तीनों जिलों की जनपद बार समीक्षा बैठक की।

ये लोग रहे उपस्थित



  • बहुजन समाज पार्टी की इस बैठक में पार्टी के झांसी-ललितपुर लोकसभा क्षेत्र प्रभारी जुगल किशोर भी मौजूद रहे। इसके अलावा जालौन संसदीय क्षेत्र से सांसद रह चुके मुख्य जोन इंचार्ज घनश्याम अनुरागी, कीरत सिंह दोहरे, पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष मुन्ना पाली, पार्टी के झांसी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी रहे सीताराम कुशवाहा, संतोष कुशवाहा, बहुजन समाज पार्टी के जालौन जिले के जिलाध्यक्ष हीरालाल चौधरी, ललितपुर जिले के जिलाध्यक्ष कैलाश कुशवाहा, चन्द्रभान आदिम, बृजेश जाटव, रविन्द्र नगरा, राजेश जाटव, संजय गौतम व राजू राजगढ़ समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

No comments:

Post a Comment