Breaking

Tuesday, 11 December 2018

किसान को जंगली सूअर के पेट से मिली एक ऐसी चीज,पता चला तो बन गया करोड़पति


किसान को जंगली सूअर के पेट से मिली एक ऐसी चीज,पता चला तो बन गया करोड़पति


क्या कोई एक झटके में करोड़पति बन सकता है। हां ऐसा एक वाक्य चीन के Ju County से लगे हुए एक गांव में एक शख्स के साथ हुआ। यह शख्स पेशे से एक किसान हैं। और इसने पकाने के लिए एक जंगली सूअर को काटा। तो इसको उस सूअर की आंत में एक पत्थर जैसी चीज मिली। इसने उस अजीब सी दिखने वाली चीज को संभाल कर रख लिया। जब यह 1 दिन किसी काम से उस चीज को लेकर संघाई पहुंचा। तो तब इसे पता चला कि यह चीज दुनिया की सबसे कीमती चीजों में से एक है। और यह ऐसे एक झटके में ही करोड़पति बन गया।


वही Bo Chunlou को शंघाई एक्सपर्ट ने बताया कि इस 4 इंच की चीज की कीमत करीब 450,000 पाउंड यानी कि 4 करोड रूपए है।
इसे यह जानकर बिल्कुल भी यकीन नहीं हुआ। कि वह एक ही झटके में करोड़पति बन गया है। वहीं चुनलु ने इस बेजोर को नीलाम करने के बारे में सोच लिया है।

वही एक्सपर्ट ने बताया कि बेजोर (बेजोर) सूअर और कई जानवरों की आंतों में बन जाता है। इस चीज से कई तरह की दवाइयां भी बनती हैं। और इस चीज से कई तरह के जहर से बचने के लिए इंजेक्शन भी बनाए जाते हैं। यह दुनिया भर में बेहद कम पाया जाता है। जिसकी वजह से ही इसकी कीमत इतनी ज्यादा है।
इसके अलावा एक्सपर्ट ने यह भी बताया कि अगर यह बेजोर जानवर की आँत में मिलता है। तो यह तभी काम का है। अगर यह पेट में पाया जाता है। तो इसकी कीमत कुछ नहीं होती है।

No comments:

Post a Comment